सपने में वेश्या देखना DREAMING ABOUT PROSTITUTE

सपने में वेश्या देखना DREAMING ABOUT PROSTITUTE

सपने में वेश्या देखना DREAMING ABOUT PROSTITUTE :

 आपने सपना देखा कि आप एक वेश्या थीं, जो इंगित करती हैं कि आपके ईमानदार दोस्त आपके खराब प्रदर्शन के कारण आप पर नज़र रखेंगे।

एक युवा महिला वेश्या का सपना देखती है कि वह अपने प्रेमी को धोखा देगी और उसे विश्वास दिलाएगी कि वह शुद्ध और स्पष्ट है। एक विवाहित महिला वेश्या का सपना देखती है कि वह अपने पति पर शक करना शुरू कर सकती है और उसके साथ झगड़ा कर सकती है।

एक खोज का स्वागत करने के लिए दरवाजे पर वेश्या का सपना देखना यह दर्शाता है कि सब कुछ भाग्यहीन है लेकिन मुकदमा नहीं होना चाहिए।

पीने के साथ एक वेश्या का सपना विवाद, दिवालियापन या छोटी आपदा का संकेत देता है।

एक वेश्या के साथ सोने का सपना इंगित करता है कि आप बीमार हो सकते हैं।

एक वेश्या का सपना देखकर मुस्कुराहट के साथ आपका स्वागत करना यह दर्शाता है कि आप बीमार हो सकते हैं या आपकी अप्रत्याशित फसल हो सकती है।

अपने घर में आने वाली वेश्या का सपना देखना आपदा का संकेत देता है।
एक वेश्या के साथ यात्रा करने का सपना इंगित करता है कि रोगी की स्थिति गंभीर हो जाएगी, सपने देखने वाला पैसा खो सकता है या चोरों का सामना कर सकता है।

एक वेश्या के साथ लड़ाई का सपना देख रहा है कि आप प्यार में सुरुचिपूर्ण सहायता प्राप्त करेंगे और एक खुशहाल पारिवारिक जीवन जी सकते हैं। एक बुजुर्ग व्यक्ति एक वेश्या के साथ लड़ने का सपना दुर्भाग्य का संकेत देता है।

वेश्या से शादी करने के सपने देखते हैं कि आप एक सुंदर, गुणी और प्रतिभाशाली पत्नी से शादी करेंगे।

एक वेश्या के साथ प्रस्थान करने का सपना इंगित करता है कि आप बीमारी से ठीक हो जाएंगे या जल्द ही परेशानियों से बाहर निकल जाएंगे।

एक वेश्या के साथ होने का सपना मुसीबत का संकेत देता है।

Comments